Panga, Street Dancer 3D Full HD Movie Leaked by TamilRockers Filmyzilla Moviesrulz For Download

Panga, Street Dancer 3D Full HD Movie Leaked by TamilRockers Filmyzilla Moviesrulz For Download

Panga, Street Dancer 3D Full HD Movie Leaked by TamilRockers Filmyzilla Moviesrulz for Download: बॉलीवुड फिल्मों पंगा और स्ट्रीट डांसर 3 डी में कंगना रनौत-जस्सी गिल और वरुण धवन-श्रद्धा कपूर अभिनीत हैं, जो अवैध पाइरेसी वेबसाइट TamilRockers के नए लक्ष्य हैं।

Panga Trailer

Panga, Street Dancer 3D Full HD Movie Leaked by TamilRockers Filmyzilla Moviesrulz for Download: Latest बॉलीवुड फिल्में पंगा और स्ट्रीट डांसर 3 डी अवैध पाइरेसी वेबसाइट TamilRockers Filmyzilla Movierulz का नया लक्ष्य हैं। रिलीज के एक ही दिन यानी 24 जनवरी को Torrent वेबसाइट ने HD गुणवत्ता में फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर दिया।

जबकि पंगा में कंगना रनौत और पंजाबी अभिनेता जस्सी गिल, स्ट्रीट डांसर 3 डी रेमो डिसूजा की ABCD फ्रेंचाइजी में तीसरी फिल्म है जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया है। फ़िल्में अब ऑनलाइन डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं जो उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भारी असर डालेगी। दोनों फिल्में कई दिनों से सुर्खियों में थीं और प्रशंसक बड़े पर्दे पर अपने जादू को फिर से देखने के लिए उत्साहित थे।

Street Dancer 3D Trailer

स्ट्रीट डांसर 3 डी में, वरुण और श्रद्धा परम नृत्य लड़ाई को चित्रित करने के लिए प्रभुदेवा, नोरा फतेही, पुनीत पत्थल, धर्मेश और राघव जुयाल से जुड़े हुए हैं। पंगा के बारे में बात करते हुए, यह एक माँ की फिल्म है जो कबड्डी में वापसी करने की इच्छा रखती है। यह एक प्रेरणादायक और भावनात्मक फिल्म है।

Panga, Street Dancer Available For download Online on Movierulz, Tamilrockers, Moviescounter, Worldfree4u, 9xmovie

यह पहली बार नहीं है कि Tamilrockers ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन एक फिल्म को ऑनलाइन लीक किया है। इससे पहले, दरबार, तन्हाजी: द अनसंग वारियर, 2.0, पेटा, छिछोरे, मिशन मंगल, कलंक, ड्रीम गर्ल, प्रस्तनम और अन्य जैसे ब्लॉकबस्टर भी चोरी का शिकार बन चुके हैं।

Warning: चूंकि इन वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करना और गाने डाउनलोड करना भारत में एक अपराध है, इसलिए उन्हें केवल थिएटर या मूवी वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप में देखना उचित होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *